DGP की लड़कियों को नसीहत- मां-बाप की मर्जी से करें शादी, नहीं तो होगा बुरा अंजाम

12/31/2021 6:06:21 PM

 

पटनाः बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने लड़कियों को नसीहत देते हुए कहा कि लव मैरिज करोगी, मां-बाप की नहीं सुनोगी तो वेश्‍यावृत्ति में जाना पड़ सकता है। साथ ही कई बेटियों की तो हत्या हो जाती है, जिसके बाद सारा दुख परिवार के सदस्यों को झेलना पड़ता है। वहीं डीजीपी ने बेटियों के माता-पिता से भी अुनरोध किया।

डीजीपी ने कहा कि मैं बेटियों के माता और पिता से अुनरोध करूंगा कि वे अपने बेटा और बेटी से लगातार बात करते रहें। उनको अच्‍छे संस्‍कार दें। माता-पिता अपने बच्‍चों की भावनाओं को समझें, तभी परिवार मजबूत रहेगा। वहीं एसके सिंघल ने परिजनों को सतर्क करते हुए कहा कि आजकल कम उम्र के लड़के अपराध में लिप्त होने लगे हैं। यह चिंता का विषय है। जो सलाह लड़कियों के लिए दी गई है, वही लड़कों के लिए भी है। समाज में हर तबके की भागीदारी जरूरी होती है।

बता दें कि डीजीपी एसके सिंघल ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा के दौरान समस्‍तीपुर में आयोजित एक जनसभा में यह बात कही। अपनी मर्जी से शादी करने वाली बेटियों को नसीहत देने वाले उनके इस बयान की अब हर तरफ चर्चा हो रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static