भोजपुर में अपराधी हुए बेखौफः बर्थडे पार्टी के दौरान हुए विवाद में डांसर व सिंगर को मारी गोली, हालत नाजुक

11/16/2022 2:17:55 PM

भोजपुरः बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। आए दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर हथियारबंद बदमाशों ने बर्थडे पार्टी में नाच के दौरान हुए विवाद को लेकर डांसर और सिंगर को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

बर्थडे पार्टी में आए हुए थे दोनों 
जानकारी के मुताबिक, मामला भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के जनईडीह गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात को नर्तकी व गायक को गांव की पंचायत समिति सदस्य नीतू कुमारी के बेटे आर्यन कुमार के बर्थडे पार्टी में नाचने व गाने के लिए बुलाया गया था। पार्टी में नाचने के दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में हथियार लिए हुए स्टेज पर चढ़कर नाचने लगे और वह नृतका को बार-बार नीचे बुला कर डांस करने को बोल रहे थे। इसके बाद बर्थडे पार्टी में इसका विरोध भी गया। जब दोनों पार्टी खत्म होने के बाद वापिस संदेश लौट रहे थें। इसी बीच हथियारबंद अपराधियों ने डांसर और सिंगर को रास्ते में रोक लिया और दोनों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में दोनों को गोली लग गई। सिंगर को गोली दाहिने पैर के जांघ पर लगी है और डांसर को गोली दाहिने पैर में घुटने के नीचे लगी है।

दोनों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती
वहीं घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। दोनों घायलों की पहचान नर्तकी उड़ीसा के भुनेश्वर निवासी रमेश कुमार बेहरा की 23 वर्षीय पुत्री नीनू बेहरा है, जबकि गायक पटना जिला के धनरूआ थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी महेश यादव का 27 वर्षीय पुत्र मुकेश यादव के रूप में हुई है। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static