पुलिस सुस्त अपराधी मस्त... बदमाशों ने लूटे 6 लाख रुपए, थोड़ी दूरी पर कुर्सी पर आराम फरमाते दिखे पुलिसकर्मी

9/28/2022 10:42:11 AM

पटनाःबिहार में बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से आया है, जहां पर अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रांसपोर्टर से 6 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी लूटपाट कर रहे थे तो घटना से थोड़ी दूरी पर पटना पुलिस के पुलिसकर्मी कुर्सी पर आराम से सो रहे थे। वहीं पुलिसकर्मियों का सोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बदमाशों ने 6 लाख की लूट को दिया अंजाम
दरअसल, मामला पटना जिले का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर  ट्रांसपोर्टर से 6 लाख रुपए लूट लिए। बेखौफ बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना से थोड़ी दूरी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी अमरजीत सिंह और कांस्टेबल नंदकिशोर शर्मा आराम से सो रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी अगमकुआं ओवरब्रिज पुल पर कुर्सी लगाकर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं।

पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना देने से किया इनकार
वहीं जब पुलिसकर्मियों से लूट की घटना के बारे में जानने की कोशिश की गई तो पुलिसकर्मियों ने कोई भी सूचना देने से मना कर दिया। ऐसा पहली बार हुआ है कि अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है और पुलिसकर्मी आराम फरमाते हुए नजर आए। इससे साफ जाहिर होता है कि अपराधी मस्त पुलिस सुस्त हो गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static