मुकेश सहनी मामले में कांग्रेस ने नीतीश सरकार पर उठाया सवाल, कहा- खुल गई सुशासन की पोल

3/7/2021 1:07:02 PM

पटनाः बिहार कांग्रेस ने पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी के स्थान पर उनके भाई के सरकारी कार्यक्रम में तीन दिन पूर्व शामिल होने को लेकर सुशासन का दावा करने वाली नीतीश सरकार पर सवाल खड़ा किया है।

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन का ढोल पीटते हैं लेकिन उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने सारे नियम कायदों को दरकिनार कर दिया है। सहनी इसका ताजा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि मंत्री के भाई ने सरकारी कार्यक्रम में पुलिस की सुविधा ली बल्कि मत्स्यजीवियों के बीच सरकारी सामानों का वितरण भी किया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मंत्री के भाई के सरकारी कार्यक्रम में मंत्री की हैसियत के अनुरूप दर्जी मिलना कहीं न कहीं सुशासन की पोल खोल कर रख दी है। विपक्ष द्वारा इस मामले को उजागर किए जाने पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लेकर सिर्फ लीपापोती कर दी है। उन्होंने कहा कि सवाल यह खड़ा होता है कि जब मंत्री स्वयं उस कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे तब वैशाली जिला प्रशासन के अधिकारी ने उनके भाई को किस हैसियत से मंत्री के लिए निर्धारित सभी कार्यक्रमों को कैसे सुव्यवस्थित ढंग से करवाया। आश्चर्य की बात है कि मुख्यमंत्री को यह भी पता नहीं कि उनकी सरकार में क्या हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static