लालू के ठिकानों पर CBI रेड को लेकर चिराग बोले- जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर मामला क्या है

5/20/2022 4:37:24 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लालू यादव के 17 ठिकानों पर चल रही सीबीआई की रेड पर अपना प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर अभी मुझे पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन सीबीआई एक इंडिपेंडेंट एजेंसी है। ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मामला क्या है। अगर इस मामले में कोई गड़बड़ी नहीं होगी तो डरने की कोई बात नहीं है।

जब मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा कि सीबीआई की कार्रवाई के दौरान घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं हैं। लालू यादव तेजस्वी यादव बिहार से बाहर हैं। ऐसे में कार्रवाई होना ठीक है या नहीं। इस पर चिराग पासवान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि समय देखकर ऐसी कार्रवाई की जाती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अल्टीमेटम पर चिराग पासवान ने कहा कि इसे राजनीति से जोड़कर देखना गलत है।

वहीं जब चिराग पासवान से बिहार में जातीय जनगणना को लेकर बीजेपी की ओर से दबाव बनाने की कोशिश पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसका कोई राजनीतिक कारण नहीं निकाला जाना चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले में पूरी तरीके से दृढ़ संकल्पित है कि बिहार में जातीय जनगणना होगी। हम लोगों ने भी इस मामले पर उनका साथ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static