जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर चिराग का नीतीश पर हमला- कुर्सी कुर्सी खेलने में लगे रहेंगे CM तो यही होगा

8/12/2022 5:54:25 PM

पटनाः बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम कुर्सी-कुर्सी खेलने में ही रहेंगे तो यही होगा। नीतीश जनमत का अपमान कर रहे है। बार बार पाला बदलते है। पिछली बार एक नंबर से तीन नंबर की पार्टी बने अब शून्य पर आउट होंगे।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को 16 महीने लग गए यह निर्णय लेने में कि वो सीएम रहेंगे या नहीं रहेंगे। क्या करना है, उनको पता नहीं है। शपथ ग्रहण से पहले नीतीश ने कहा कि अब विकास होगा. मतलब पहले विकास नहीं किए। चिराग ने कहा कि ये सरकार विकास के लिए नहीं, दो महत्वाकांक्षी लोगों के लिए बनी है।

चिराग का स्टैंड क्या है और वह किसके साथ रहेंगे के सवाल पर उन्होंने कहा की हमारा स्टैंड चुनाव के समय क्लियर होगा। नीतीश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी पर चिराग ने कहा की विपक्ष भानुमति का कुनबा है जितनी जल्दी बनता है उससे जल्दी बिखर जाता है। अगर विपक्ष नीतीश को पीएम उम्मीदवार घोषित नहीं करता तो वो फिर पलटी मारेंगे। वही सरकारी एजेंसी के दुरुपयोग पर चिराग ने कहा की स्वतंत्र एजेंसी है अगर कोई दुरुपयोग करता है तो लोकतंत्र के लिए ये अच्छा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static