शर्मनाकः दोस्तों के साथ मिलकर भाई ने बहन के साथ किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

10/13/2022 1:52:16 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से रिश्तों को तार-तार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां पर एक चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं लड़की के मना करने पर मारपीट करने लगे। वहीं युवकों ने पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला 7 अक्टूबर का है। घटना पटना जिले की नौबतपुर की है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला 13 अक्टूबर को सामने आया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 7 अक्टूबर को 16 साल की नाबालिग लड़की अपने घर से कोचिंग सेंटर के लिए निकली थी। इसी बीच रास्ते में नाबालिग के चचेरे भाई और उसके दोस्तों ने जबरदस्ती उसको उठा लिया और पास के एक बगीचे में ले गए। इसके बाद सड़कों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़कों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बना लिया।

लड़कों ने जान से मारने की दी थी धमकी
वहीं लड़की के चीखने के बाद वहां पर लोग पहुंचे। इसके बाद लोगों ने लड़की को अर्धनग्न अवस्था में उसके घर पर पहुंचाया। घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। लड़के ने पीड़िता के परिवार वालों को किसी से भी कुछ न कहने की बात कही। साथ ही कहा कि अगर किसी को बताओगे तो वीडियो वायरल कर देगें।

पुलिस ने एक आरोपी किया गिरफ्तार
पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि लड़की ने पूरी घटना के बारे में बताया था। पर युवकों द्वारा दी गई वीडियो वायरल करने की धमकी के चलते वह चुप रहे। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता और दोनों लड़के भी नाबालिग है। बता दें कि सरकार और प्रशासन के लाख दावे के बावजूद भी आधी आबादी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। जिले में बलात्‍कार की घटनाओं में लगातार इजाफा ही हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static