मातम में बदली खुशियांः दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

5/7/2023 11:33:51 AM

राजगीरः बिहार में नालंदा जिला से बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक दुल्हन अपने मायके से तो विदा हो गई, लेकिन ससुराल नहीं पहुंच पाई। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार दूल्हा-दुल्हन की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार में सवार दूल्हे का जीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। 

PunjabKesari

नवादा जिला से गिरियक आई थी बारात 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के समीप घटी। मृतकों की पहचान नालंदा के गिरियक थाना इलाके के सतौआ गांव निवासी कारू चौधरी की 20 वर्षीया पुत्री पुष्पा कुमारी और मृतक नवादा जिला के रोह थाना क्षेत्र के महराना गांव निवासी तुला चौधरी का 27 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार को नवादा जिला से बारात गिरियक आई थी। वहीं शनिवार को दूल्हे के साथ दुल्हन ससुराल जा रही थी। इसी बीच पुरैनी गांव के पास तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर उनकी कार में जोरदार टक्कर हो मार दी, जिससे कार में सवार दूल्हा-दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार दूल्हा के जीजा घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दूल्हे के जीजा को इलाज के लिए पावापुरी विम्स अस्पताल भेज दिया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही गिरियक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद दोनों परिवारों में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static