BJP का अपने नेताओं पर भरोसा खत्म, अब विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही पार्टीः राजद

3/9/2024 4:20:51 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने शनिवार को दावा किया कि केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का अपने ही नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर भरोसा खत्म हो गया है, और यही कारण है कि वह राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। 

"भाजपा का अपने नेताओं पर भरोसा खत्म"
राजद प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने विधान परिषद सदस्य बिनोद जायसवाल के परिसरों की आयकर विभाग द्वारा शुक्रवार को तलाशी लिए जाने के एक दिन बाद पार्टी के नेता एवं कथित रेत खनन माफिया सुभाष यादव के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बयान दिया। मिश्रा ने कहा, ‘‘भाजपा का अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भरोसा खत्म हो गया है। ऐसा लगता है कि उसे एहसास हो गया है कि वे पार्टी के लिए वोट नहीं जुटा पाएंगे। इसलिए, वह अपना पूरा भरोसा ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग पर जता रही है।'' 

"भ्रष्टाचार के कारण फंस रहे हैं विपक्षी दलों के नेता"
ऋषि मिश्रा ने भाजपा की इस दलील को भी खारिज कर दिया कि केंद्रीय एजेंसियां बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के अपना काम कर रही हैं और विपक्षी दलों के नेता भ्रष्टाचार के कारण फंस रहे हैं। मिश्रा ने कहा, ‘‘अगर सब कुछ निष्पक्ष है, तो अजित पवार के खिलाफ छापेमारी की जाए, जिन पर खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 70,000 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया था।'' राजद प्रवक्ता ने पिछले साल मोदी द्वारा दिए गए एक भाषण का संदर्भ देते हुए कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static