ललन सिंह के बयान पर गरमाई सियासतः BJP सांसद रविशंकर बोले- PM के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करना शर्मनाक

10/15/2022 2:59:54 PM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर भाजपा के नेता लगातार जदयू अध्यक्ष ललन सिंह की आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच अब भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ललन सिंह की टिप्पणी देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग करना शर्मनाक है, नीतीश कुमार जी से मैं पूछूंगा कि आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष की यही शालीनता है? आज तक आजाद भारत के इतिहास में किसी ने PM के बारे में इस तरह की बात नहीं की। ये देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है। उन्होंने कहा कि आज मुझे ललन बाबू से एक ही सवाल पूछना है कि हमारे पीएम पर उनकी इतनी आपत्ति है तो 2019 लोकसभा चुनाव किसके बलबूते पर जीते थे? नीतीश बाबू के बलबूते पर जीते थे या नरेंद्र मोदी जी के नाम पर जीते थे?

ललन सिंह सभी अति पिछड़ों का किया अपमानः जायसवाल
इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साहू समाज सहित सभी अति पिछड़ों का अपमान किया है। ललन सिंह की सामंती मानसिकता से आज पूरे बिहार के नागरिक शर्म महसूस कर रहे हैं। पिछड़ों और अतिपिछड़ों को देश में राजनीतिक सशक्तिकरण का कार्य कर्पूरी ठाकुर- कैलाशपति मिश्र की सरकार ने किया था। 

सुशील मोदी ने भी किया पलटवार 
वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने भी ललन सिंह के बयान की निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘डुप्लीकेट पिछड़ा' जैसे ओछे शब्द बोल कर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने अतिपिछड़ों का अपमान किया है और यह बयान जदयू की पिछड़ा-विरोधी सामंती मानसिकता का प्रमाण है। 

ललन सिंह के पीएम मोदी पर बिगड़े बोल 
बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि 2014 में PM मोदी कह रहे थे वे अति पिछड़ा हैं। गुजरात में अति पिछड़ा नहीं पिछड़ा वर्ग है और ये पिछड़ा वर्ग में भी नहीं थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद इन्होंने अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में शामिल कर लिया। ये तो डुप्लीकेट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static