सुशांत सुसाइड मामलाः अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर है बिहार पुलिस की नजर

8/2/2020 10:53:56 AM

मुंबई/पटनाः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने'' के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस का कहना है कि वह उनकी मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है।

बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने'' के मामले की जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी। जांच के सिलसिले बिहार पुलिस की यह टीम शनिवार को बांद्रा थाने भी पहुंची। यह पूछने पर कि क्या चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी, बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘अभी इसकी जरुरत नहीं है। लेकिन हम उनपर नजर रख रहे हैं।''

टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा कि उन्होंने सीआरपीसी के प्रावधानों के तहत चक्रवर्ती को नोटिस भेजकर उनसे जांच में पुलिस के साथ सहयोग करने को कहा है। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस जांच में उनका सहयोग कर रही है। सुशांत के पिता केके सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित और छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला मंगलवार को पटना में दर्ज कराया। पिता का आरोप है कि ने रिया ने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की।


Edited By

Ramanjot

Related News