विदेश बैठी बिहार की बेटी ने नीतीश सरकार से लगाई न्याय की गुहार, मंत्री संजय झा ने दिया ये जवाब

4/16/2021 8:56:01 PM

 

पटनाः सात समुंदर पार बैठी बिहार की बेटी स्वाति पाराशर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है। उसने ट्वीट कर नीतीश कुमार से शिकायत लगाई है कि उनकी जमीन पर लाल झंडे की आड़ में कुछ लोगों ने जबरन अतिक्रमण किया है। वहीं बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने स्वाति पाराशर ट्वीट का जवाब दिया है।

दरअसल, स्वाति के पिता अरविंद झा ने 40 वर्षों तक प्रशासनिक सेवा में योगदान देने के बाद हाल ही में मधुबनी स्थित अपने पैतृक गांव में ऑर्गेनिक फार्मिंग और मखाने का कारोबार करने की योजना बनाई। उनके साथ उनके बेटे ने भी नौकरी छोड़कर पिता का साथ देना चाहा। जब वह दोनों गांव में अपनी जमीन पर कारोबार करने के लिए पहुंचे तो उनकी जमीन पर लाल झंडा लिए कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस जब अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची तब लोगों ने उन पर पत्थर और लाठी से हमला कर दिया।


वहीं बिहार सरकार के जल संसाधन और सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने स्वाति के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है और उन्होंने मधुबनी के डीएम से इस पूरे मसले पर बातचीत भी की है। संजय झा ने कहा कि उन्होंने इस मामले में कार्रवाई का आदेश दिया है. 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static