रोहतास में टला बड़ा ट्रेन हादसाः चलती ट्रेन से अलग हुई 2 बोगियां, दिल्ली जा रही थी महाबोधि एक्सप्रेस

12/4/2022 11:13:14 AM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस के पटरी पर दौड़ते समय 2 कोच अलग हो गए। यात्रियों का कहना है कि अचानक तेज धमाके की आवाज आई, जब बाहर निकलकर देखा तो 2 कोच अलग हो गए थे। हालांकि इस घटना में कहीं कोई हताहत नहीं हुआ।

PunjabKesari

बाल-बाल बचे यात्री
जानकारी के मुताबिक, सासाराम स्टेशन मास्टर के के पाठक ने कहा कि अप ट्रेन महाबोधि एक्सप्रेस गया से आ रही थी। सासाराम से लगभग 3 किलोमीटर पूर्व पायलट बाबा धाम के पास कपलिंग खुलने से ट्रेन के S-8 और S-9 कोच अलग-अलग हो गए। बोगियों के अचानक इंजन से अलग होने के बाद ट्रेन पर सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। इसके बाद रेल कर्मियों को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही तकनीकी टीम मौके पर पहुंची। ट्रेन को सासाराम रेलवे स्टेशन पर रोका गया और दोनों बोगियों को अन्य इंजन की सहायता से स्टेशन पर लाया गया। फिर बोगियों को जोड़ा गया और इसके बाद ट्रेन को सासाराम रेलवे स्टेशन से रवाना किया गया।

PunjabKesari

42 मिनट तक रूकी रही ट्रेन
वहीं इस दौरान सासाराम स्टेशन पर ट्रेन 40 मिनट से अधिक समय तक खड़ी रही। इस घटना के कारण 42 मिनट तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा। यात्रियों ने बताया कि अचानक तेज धमाके की आवाज आई, जब बाहर निकलकर देखा तो 2 कोच अलग हो गए थे। बता दें कि ट्रेन के कोच अलग होने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static