एग्जामिनेशन हॉल में सामने स्क्रीन पर चल रहा था भोजपुरी गाना...नाचते गाते छात्र दे रहे थे परीक्षा, Video Viral

5/10/2023 1:33:55 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से 11वीं की परीक्षा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परीक्षार्थी मोबाइल से चीटिंग करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं परीक्षा के दौरान भोजपुरी गाने भी बजाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

मोबाइल फोन देखकर दे रहे थे छात्र परीक्षा
जानकारी के मुताबिक, मामला बौरीसराय गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। बीते सोमवार को 11वीं की बायोलॉजी की परीक्षा हुई थी। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्मार्ट क्लास के तहत क्लासरूम में लगाए गए टीवी पर भोजपुरी गाने सुने जा रहे हैं। कुछ छात्र डेस्क पर बैठकर गाने पर झूमते दिख रहे हैं तो कुछ छात्र मोबाइल फोन देखकर परीक्षा दे रहे है और उत्तर पुस्तिका भर रहे हैं। सभी के हाथों में मोबाइल फोन है। इस दौरान कोई भी शिक्षक क्लास रूम में मौजूद नहीं हैं। स्कूल परिसर में बच्चे इधर-उधर घूमते नजर आ रहे हैं। एग्जामिनेशन हॉल के दो वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

DEO ने दिए जांच के आदेश
इधर, जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही इस्लामपुर प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी को जांच के निर्देश दिए गए है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है। जब ऐसा मामला सामने आया हो। इससे पहले भी बिहार में पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी आयोजित ग्रेजुएशन की परीक्षा में बिहारशरीफ के एक कॉलेज में परीक्षार्थियों के बरामदे में खड़े होकर परीक्षा देने का मामला सामने आया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static