नीतीश से पहले बिहार में नक्सलवाद और जातीय हिंसा चरम पर थी: योगी

10/20/2020 5:00:43 PM

अरवल: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर लगातार जारी है। मंगलवार को बीजेपी-जदयू प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि याद कीजिए नीतीश जी के शासन के पहले बिहार में क्या होता था? बिहार के अंदर नक्सलवाद और जातीय हिंसा चरम पर थी। ऐसे ही देश के अंदर कांग्रेस नेतृत्व की भी जाति क्षेत्र भाषा के आधार पर लड़ाकर राज करने की मंशा थी। देश में कश्मीर औरनक्सलवाद की समस्या कांग्रेस की देन है। 

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सत्ता में आने पर सबसे पहले जनधन खाता खुलवाने का काम किया। दूसरा काम पीएम आवास दिया, गरीबों को गैस चूल्हा दिया और शौचालय दिया। अगर कांग्रेस और राजद ने ये काम किया होता तो मोदी जी को इसे देने की जरूरत ही नहीं पड़ती। 

योगी ने सवाल किया कि कांग्रेस के समर्थन में जिस वक्त बिहार में लालू जी के नेतृत्व में राजद की सरकार थी क्या गरीबों को राशन मिलता था? गाय पशुओं को खाने का चारा तक खा लिया गया। कोरोना काल में सबका साथ सबका विकास और गरीब कल्याण योजना को मोदी जी ने सर्वसुलभ करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static