काम से घर लौट रहे युवक पर हमला, बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी रुकवा बीच सड़क पर मारी गोली

Wednesday, Oct 16, 2024-02:39 PM (IST)

मधेपुरा: बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी आए दिन बेधड़क होकर लोगों पर गोलियां बरसा रहे है। इसी क्रम में ताजा मामला मधेपुर से आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक 17 वर्षीय लड़के पर फायरिंग कर जख्मी कर दिया है। वहीं, वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बदमाशों ने गाड़ी रुकवा बीच सड़क पर मारी गोली
मिली जानकारी के अनुसार, घटना घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के रतनपुरा ईटहरी गांव की है। घायल युवक की पहचान रतनपुरा ईटहरी वार्ड एक निवासी पंकज दास के बेटे सोनू कुमार के रूप में हुई। घटना के संबंध में युवक की मां ने बताया कि सोनू घैलाढ़ में ईटहरी के ही ललटू दास के साथ घर में शटरिंग लगाने का काम करता है। मंगलवार की शाम काम कर वह ललटू दास के साथ पिकअप से घर लौट रहा था। इसी दौरान कुछ बाइक सवार बदमाशों ने पिकअप को रोकने का इशारा किया। पिकअप रुकते ही एक बदमाश ने सोनू के ऊपर फायरिंग कर दी। गोली कमर के नीचे जांघ में लगी है। जिससे सोनू कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। आनन- फानन में वहां मौजूद लोगों ने सोनू कुमार को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ताकि आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जा सके। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static