बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद: होमगार्ड के जवान को गोली मार किया घायल, इलाके में मचा हड़कंप

Wednesday, Oct 02, 2024-10:04 AM (IST)

रोहतास: बिहार में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो चुके है। बदमाश बेखौफ होकर लोगों पर फायरिंग कर रहे हैं। अपराधी कब किसको अपना टारगेट बना ले ये कोई नहीं जानता। इसी क्रम में ताजा मामला रोहतास से आया है, जहां होम गार्ड के जवान को हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। गोली होमगार्ड के जवान को कमर में लगी है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सासाराम थानाक्षेत्र के समरडीहा पेट्रोल पंप के समीप सासाराम चौसा पथ की है। घायल व्यक्ति की पहचान जवान रामाशंकर राय के रूप में हुई है जो कि होमगार्ड के रूप में कार्यरत है। घटना के संबंध में घायल होमगार्ड जवान रामाशंकर राय ने बताया कि सासाराम में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समरडीहां पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की रात ड्यूटी कर गांव लौट रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मारकर मौके से फरार हो गए। गोली होमगार्ड जवान के बाएं साइड कमर में लगी है। गोली उनके बेल्ट को छेड़ते हुए कमर में लग गई है। स्थानीय लोगों द्वारा जवान रामाशंकर राय को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां फिलहाल होमगार्ड जवान का इलाज चल रहा है। अपराधियों द्वारा होमगार्ड जवान को गोली मारने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया। 

 वहीं, इस मामले में पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static