पटना में अपराधी बेखौफ! मोबाइल दुकानदार को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, घर लौटने के दौरान किया हमला

Saturday, Oct 05, 2024-12:41 PM (IST)

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक मोबाइल फोन दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दानापुर थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान विक्रम थाना क्षेत्र निवासी कमल किशोर उर्फ कारू सिंह के 24 वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप में हुई है। मृतक दानापुर के गोला रोड में मोबाइल दुकान चलाता था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुकानदार करण शर्मा (24) शुक्रवार की देर रात गोला रोड स्थित अपनी दुकान को बंद करने के बाद बाइक से अपने एक कर्मचारी को सगुना मोड़ छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान आरपीएस मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

किराए के मकान में रह रहा था मृतक
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।  बताया जा रहा है कि करण मूल रूप से विक्रम का निवासी था। वह रूपसपुर थाना क्षेत्र में डीपीएस मोड़ स्थित किराए के मकान में रह रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static