रोहतास में बदमाशों का आतंक, बगीचे से घर लौटते समय पूर्व BDC को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Saturday, Oct 12, 2024-12:02 PM (IST)

रोहतास: बिहार में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर मासूम लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। ताजा मामला बिहार के रोहतास जिले से आया है, जहां चांदी पंचायत के पूर्व बीडीसी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।  

मिली जानकारी के अनुसार,रोहतास जिले के अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के चांदी गांव की है। मृतक की पहचान हरेलाल राय के रूप में हुई है जो कि 2011 से 2016 तक चांदी पंचायत के बीडीसी रह चुके थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, जब हरेलाल अपने बगीचे से घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली हरेलाल के सीने में लगी। गोली लगते ही हरेलाल जमीन पर गिर गए। आनन- फानन में पूर्व बीडीसी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

इधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static