Bihar Crime: सीवान में बीच बाजार बदमाशों ने शिक्षक के सिर में गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

Saturday, Oct 05, 2024-11:03 AM (IST)

सीवान: बिहार में बदमाशों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर धड़ल्ले से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब इसी क्रम में ताजा मामला सीवान से आया है, जहां अपराधियों ने सरेआम बीच बाजार एक सरकारी शिक्षक पर फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के धनछुआ गांव की है। मृतक शिक्षक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी भरत मांझी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, भरत मांझी शाम में महाराजगंज बाजार में वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी धनछुआ नहर के समीप अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। हमलावरों ने उनके सिर में गोली मारी। वहीं वारदात को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल शिक्षक को इलाज के लिए महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी गई है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया। घटनास्थल को संरक्षित कर एफएसएल टीम को बुलाया गया है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। वही इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static