पटना में बेखौफ बदमाशों का तांडव, दुकान बंद कर घर लौट रहे लोहा व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

Saturday, Jul 20, 2024-10:32 AM (IST)

पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। वह लगातार हत्या, लूटपाट, गोलीबारी जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने बीती रात को एक लोहा व्यवसाय से जुड़े शख्स पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी। गोलीबारी की ये घटना उस समय घटित हुई जब वह अपना दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे।

काम से लौटने पर बदमाशों ने किया अटैक
मिली जानकारी के अनुसार, घटना पटना से सटे मसौढ़ी में उस्मान चक मोड़ के पास की है। मृतक की पहचान अभय सिंह के रूप में हुई है। मृतक का अपना लोहे का कारोबार था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार (19 जुलाई) को देर शाम जब वह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था तभी बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली उनके सीने व पैर में लगी। गोली मारकर भागने के क्रम में बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग भी की। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल व्यवसायी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां ने ड़ॉक्टरों उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। परिवार के लोग लोहा व्यापारी को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
 
जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। मौके से पुलिस को खोखा और मृतक की बाइक बरामद हुई है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static