बेटी के निकाह के पैसे लेकर जा रहा था पिता, अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल, एक लाख लूट हुए फरार

Wednesday, Aug 28, 2024-01:16 PM (IST)

सुपौल: बिहार में चोर, लुटेरे और गुंडा तत्वों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं और वह आए-दिन चोरियों, हत्याओं और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सुपौल जिले से सामने आया है, जहां पर सशस्त्र अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर एक लाख रुपए लूट लिए। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बेटी के निकाह के पैसे लेकर जा रहा था पिता
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के भपटियाही थाने के अन्तर्गत सरायगढ़ रेलवे स्टेशन के ओवर ब्रिज के समीप की है। बताया जा रहा है कि मधुबनी जिले के इस्लामपुर के रहने वाले मोहम्मद जन्नत और मोहम्मद अमानुल्लाह मोटरसाइकिल से चैनसिंगपटटी गांव आ रहे थे, जहां मोहम्मद अमानुल्लाह को अपनी बेटी की शादी के लिए वर पक्ष को एक लाख रुपए देना था। लेकिन ओवरब्रिज के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रूकवाया और रिवाल्वर का भय दिखाकर मोहम्मद जन्नत से रुपए छीनने लगे। जब मोहम्मद जन्नत ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसके पैर में दो गोली मारकर एक लाख रुपए लूट लिए और भाग निकले। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सुपौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही भपटियाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। भपटियाही थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static