पटना में बेखौफ बदमाशों ने शिक्षक पर चलाई गोली, गंभीर हालत में पटना किया गया रेफर

Wednesday, Aug 28, 2024-09:40 AM (IST)

पटनाः बिहार में लगातार अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। हर दिन बदमाश मासूम लोगों की हत्या कर फरार हो रहे हैं। अब बिहार की राजधानी पटना से ताजा मामला सामने आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार शाम मुखिया पति सह शिक्षक को अपराधियों ने चाय की दुकान पर सरेआम गोली मार घायल कर दिया। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थानाक्षेत्र की है। घायल व्यकित की पहचान सिगोड़ी पंचायत के मुखिया पति शहजाद आलम के रूप में हुई है, जो कि सेहरा गांव में मध्य विद्यालय में शिक्षक के रूप में तैनात हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह मंगलवार शाम को भी घर से अकेले चाय पीने बाजार पहुंचे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें गर्दन में गोली मारते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में शिक्षक शहजाद आलम को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है।

वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर पहुंचे घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी ने कहा कि मुखिया पति सह शिक्षक को गोली मारने की सूचना मिली है। घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इस मामले में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static