Muzaffarpur News: यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक लगी आग, धू-धूकर जली तो लोगों ने कूदकर बचाई जान

2/28/2024 1:52:38 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में चलती हुई सवारी बस में अचानक आग लग गई, जिसके बाद बस धू-धू कर जलने लगी। आग लगने के बाद पैसेंजर में चीख पुकार मच गई। बस में 30 यात्री सवार थे, सभी ने कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में लगी आग
जानकारी के मुताबिक,  घटना सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया चौक स्थित NH 28 की है। बताया जा रहा है कि बस दरभंगा से पटना जा रही थी, तभी शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में अचानक इंजन के पास से धुआं उठने लगा और कुछ मिनट में बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी बस आग की चपेट में आ गई। हालांकि, इससे पहले ही ड्राइवर ने बस के सड़क के किनारे रोक दिया।

PunjabKesari

दो घंटे तक धू- धू कर जलती रही बस
वहीं, आग लगने के बाद बस पर सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सभी यात्री जान बचाने के लिए बस से कूद गए और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। करीब दो घंटे तक बस धू- धू कर जलती रही। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन आग पर जबतक काबू पाया गया तबतक बस पूरी तरह जल गई थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। इस हादसे में आग बुझाने के प्रयास में ड्राइवर का हाथ जल गया। बाकी सभी लोग सुरक्षित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static