भागलपुरः DTO कार्यालय से नशे में धुत 7 संविदाकर्मी गिरफ्तार, मौके से शराब की बोतलें बरामद

6/6/2021 3:18:05 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर समाहरणालय परिसर स्थित जिला परिवहन कार्यालय में शराब के नशे में धुत सात संविदा कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने रविवार को बताया कि जिला परिवहन कार्यालय में कुछ लोगों के द्वारा शराब पार्टी करने की सूचना के बाद उनके निर्देश पर सहायक पुलिस अधीक्षक(नगर) पूरन कुमार झा के नेतृत्व में गठित एक विशेष टीम ने परिवहन कार्यालय में छापेमारी कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान अजीत कुमार साह, पवन कुमार, राजीव कुमार, संजीव कुमार सिंह, ललन कुमार, रोहित कुमार एवं दीपक कुमार के रुप में हुई है और सभी जिला परिवहन कार्यालय के संविदा कर्मचारी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर से शराब की बोतलें भी बरामद की गई है। शराब पार्टी लंबे समय से चल रही थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सभी लोगों के स्वास्थ्य जांच के लिए स्थानीय जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया और जांच में सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है। मधनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत सातों कर्मचारियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static