Katihar News: नशे में धुत दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी से किया इंकार, लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

5/1/2024 2:22:56 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दूल्हे के शराब के नशे में धुत होकर पहुंचने पर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, शादी तोड़ने के बाद लड़की वालों ने दूल्हे समेत बारातियों को बंधक बना लिया।

लड़की वालों ने शादी से किया इंकार
जानकारी के मुताबिक, मामला कटिहार के कर्सेला का है। बताया जा रहा है कि 29 अप्रैल को भागलपुर के सुल्तानगंज का रहने वाला मनजीत कटिहार के कुरसेला की रहने वाली मनीषा से शादी रचाने के लिए सेहरा सजा कर आया हुआ था। सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन शादी के मंडप पर पहुंचने से पहले ही लड़की को यह पता चला कि दूल्हा शराबी है। हाथ में मेहंदी रचाई मनीषा और उसके परिजनों ने सब कुछ तैयार होने के बावजूद शादी से मना कर दिया। इस बात को लेकर सरातियों और बारातियों के बीच हंगामा हो गया। लड़की वालों ने शादी के आयोजन में हुए खर्च की डिमांड दूल्हा और उसके घरवालों से कर दी और फिर दूल्हा सहित बारातियों को बंधक बना लिया।

'नशेड़ी के हाथ में जाने से पहले बहन की जिंदगी बच गई'
वहीं, अंत में साढ़े चार लाख रुपए देकर पियक्कड़ दूल्हा और बारात बगैर दुल्हन के ही लौट गई। रिश्ता टूटने के बाद दुल्हन के भाई रो-रोकर अपनी बहन के शादी टूटने पर अफसोस तो जाता रहे हैं, लेकिन उन्हें फक्र भी है कि एक नशेड़ी के हाथ में जाने से पहले उनकी बहन की जिंदगी बच गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static