पूर्णिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 80 लाख के स्मैक के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

3/4/2021 4:04:43 PM

पूर्णियाः बिहार में पूर्णिया जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने 80 लाख रुपए के स्मैक के साथ छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बुधवार को बताया कि जिले में स्मैक के बढ़ते कुप्रभाव को रोकने के लिए लगातार अभियान चल रहा है। सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) आनंद कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद इस टीम ने स्मैक तस्कर गिरोह के सरगना अमन सिंह उसके टीम के अन्य पांच सदस्यों के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों की पहचान अमन कुमार सिंह, अमृत कुमार उर्फ साजन, सत्यम कुमार सिंह, अविनाश कुमार उर्फ आकाश, रतन मोहन सिंह उर्फ चिकू और अमित कुमार उर्फ जयकर के रूप में की गई है।

दयाशंकर ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से 1550 ग्राम स्मैक, आठ मोबाइल फोन और दो वाहन बरामद किया गया है। बरामद स्मैक की कीमत करीब 80 लाख रुपए है। स्मैक तस्करों से पूछताछ के क्रम में बताया गया कि वे लोग पश्चिम बंगाल तथा अन्य स्थानों से इसे खरीद कर लाते है तथा पूर्णिया एवं इसके आस-पास की जिलों में खपत करवाते है। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static