गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मोबाइल लूटकांड में शामिल 5 अपराधियों को दबोचा, पिस्तौल और कारतूस बरामद

5/11/2024 2:49:41 PM

गया: बिहार की गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने बोधगया थाना क्षेत्र में हुए मोबाइल लूट के मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के तीन मोबाइल, पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है।

तीन अपराधी नवादा निवासी
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि 21 अप्रैल को बोधगया थाना क्षेत्र के सुजाता बाईपास के समीप बाइक से जा रहे एक व्यक्ति के साथ दो बाइक सवार अपराधियों ने धक्का देकर उनके मोबाइल को छीन लिया था। जिसके बाद पीड़ित के द्वारा इससे संबंधित प्राथमिक बोधगया थाना में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद बोधगया डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था, जिसमें बोधगया थाना के पुलिसकर्मियों के अलावा तकनीकी सेल के भी जवानों को शामिल किया गया। भारती ने बताया कि मामले की गहन छानबीन के बाद पुलिस ने नवादा जिले के रहने वाले राजेश कुमार उर्फ बौधा को गिरफ्तार किया, उसके पास से लूट के मोबाइल को भी बरामद किया गया।

2 अपराधियों का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास
वहीं, राजेश कुमार के निशानदेही पर नवादा जिला निवासी नयन कुमार एवं शंकर कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही पर गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अंजय राज एवं रवि कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। इनके पास से लूट के तीन मोबाइल, पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि राजेश कुमार उर्फ बौधा एवं नयन कुमार का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। इनके ऊपर पूर्व में भी कई थानों में विभिन्न मामले दर्ज हैं। आवश्यक पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static