ओमान में फंसे बिहार के 4 युवक, देश वापिस आने की लगाई गुहार, नौकरी का झांसा देकर ले गया था एजेंट

11/10/2022 2:11:17 PM

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज व सीवान जिले के 4 युवक ओमान में फंस गए है। युवकों ने सरकार और परिजनों से रिहाई की गुहार लगाई है। वहीं युवकों के परिवार वालों ने गोपालगंज के डीएम को आवेदन देकर युवकों को वतन लाने की मांग की है।

नौकरी का झांसा देकर ले गया था एजेंट
जानकारी के मुताबिक, युवकों को एजेंट नौकरी का झांसा देकर ओमान लेकर गया था। वहां पर उनको कोई भी नौकरी नहीं दी गई। वहीं युवकों के पास अब खाना- खाने के पैसे भी नहीं है। वह सभी वहां पर भूख-प्यास से तड़प रहे हैं। युवकों के परिवार वालों ने गोपालगंज के डीएम को आवेदन देकर युवकों को वतन लाने की मांग की है। महम्मदपुर थाने के देवकुली गांव के निवासी जितेंद्र सिंह ने डीएम से गुहार लगाई और कहा कि सीवान जिले के मुन्ना तिवारी नामक शख्स ने 27 जुलाई 2022 4 युवकों को ओमान भेजा था। इसके बाद वहां पर युवकों को कोई नौकरी नहीं दी गई और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया। युवकों को ओमान में खाने-पीने के लिए भी कुछ नहीं दिया जा रहा हैं।

परिजनों ने युवकों को देश लाने की मांग
वहीं परिजनों ने युवकों को घर लाने की मांग की है। इसमें गोपालगंज देवकुली गांव के गजेंद्र सिंह, सीवान जिले के नबीगंज थाने के बीरेंद्र यादव, सिवान के ही लखनौरा गांव के रहने वाले मो. नैमुद्दिन के बेटे फंसे हुए हैं। युवकों ने अपनी तस्वीरें और वीडियो भेजी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static