पटना: 23 साल की महिला सिपाही ने पंखे से लटककर दी जान, किराए के घर में मिला शव

1/1/2023 11:59:11 AM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक महिला सिपाही ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

किराए के घर में रहती थी महिला सिपाही
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना में कदमकुआं थाना के तहत सैदपुर इलाके का है। मृतका की पहचान 23 वर्षीय संजू कुमारी के रूप में हुई है। संजू की पोस्टिंग पटना पुलिस में थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि संजू किराए के एक घर में उसकी एक साथी महिला सिपाही रहती थी। लेकिन, दोनों के कमरे अलग-अलग थे। बीते शुक्रवार की रात महिला सिपाही की नाइट ड्यूटी थी, लेकिन  काफी देर तक जब वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। इसके बाद साथ रहती दूसरी सिपाही महिला ने उसे बाहर से आवाज दी। किंतु अंदर से कोई आवाज नहीं आई। महिला सिपाही ने कदमकुआं थाना की पुलिस को कॉल किया।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा तो संजू की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी। कमरे की तलाशी ली गई है, लेकिन पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। थानेदार विमलेंदु ने बताया कि महिला सिपाही संजू रोहतास जिले के काराकाट की रहने वाली थी। वह वर्तमान में इमरजेंसी रिस्पांस सर्विस सिस्टम- 112 में फील्ड ड्यूटी कर रह रही थी। फिलहाल पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static