3 बच्चों की मां से 2 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, पीड़िता की बच्ची से भी करते थे छेड़छाड़

9/23/2022 4:50:13 PM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर 2 आरोपियों ने 3 बच्चों की मां से सामूहिक रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी महिला की बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ करते थे। घटना के बाद पीड़ित महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर गई तो पुलिस वालों ने उसको वहां से भगा दिया। वहीं अब 3 महीने बाद शिकायत दर्ज की गई है।

घर में घुसकर किया रेप 
जानकारी के मताबिक, घटना वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। मामला 3 महीने पहले का है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति दूसरे प्रदेश में काम करते है। इसलिए वह पैसे निकालने के लिए मोबाइल दुकानदार के पास जाया करती थी। इसी बीच  दुकानदार अपने दोस्त के साथ महिला के घर पहुंच गया। इसके बाद उन्होंने हथियार दिखाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। साथ ही पीड़िता ने बताया कि वह घटना के बाद पुलिस स्टेशन गई तो थानेदार ने महिला को डांटकर वहां से भगा दिया।

पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
वहीं घटना के बाद आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला के 3 बच्चे हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसकी बेटी स्कूल पढ़ने जाती है तो आरोपी उसके साथ भी छेड़छाड़ किया करते थे।

पुलिस ने 3 महीने बाद दर्ज किया मामला
बता दें कि पीड़िता ने अब एसपी मनीष से न्याय की मांग की है। इसके बाद गुरूवार को 3 महीने बाद मामला दर्ज किया गया है। एसपी मनीष ने बताया कि महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है वहीं आरोपी अभी फरार चल रहें है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static