भागलपुर में दर्दनाक हादसाः शौचालय की टंकी में दम घुटने से 2 मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

9/8/2022 12:49:19 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई हैं, जहां शौचालय की टंकी का शटरिंग खोलने गए तीन में से दो मजदूरों की दम घूटने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य बेहोश हो गया। घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातम का माहौल है।

दरअसल, घटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र की है, जहां सैदपुर गांव निवासी शिक्षक निर्मल कुमार के नवनिर्मित घर में शौचालय टंकी का निर्माण कराया जा रहा था। शौचालय टंकी की शटरिंग खोलने के लिए राजमिस्त्री सहित तीन मजदूर टंकी के अंदर घुसे थे। उन्होंने बताया कि टंकी के अंदर घुसते ही तीनों का दम घुटने लगा और फिर तीनों बाहर निकलने के लिए शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने उन तीनों मजदूरों को टंकी से बाहर निकाला, लेकिन इस दौरान दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य को बेहोशी की हालत में गोपालपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान राजीव कुमार तथा सिंटू शर्मा के रूप में हुई है। दोनों सैदपुर गांव के निवासी थे। मृतकों के परिजनों को तत्काल सहायता राशि उपलब्ध कराई जा रही है। घटना में मारे गए सिंटू शर्मा की पत्नी सोनी देवी ने बताया उसके तीन बच्चे है और अब उसके पास आजीविका का कोई आधार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static