मधेपुरा ट्रक लूट मामला: पुलिस ने 12 घंटों के अंदर 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार, कट्टा और 2500 रुपए जब्त

Monday, Jun 17, 2024-12:57 PM (IST)

मधेपुरा: बिहार में मधेपुरा जिला पुलिस ने ट्रक लूट के एक मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर हथियार समेत दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलदौर नहर के पास एनएच-107 मुख्य सड़क पर बीते देर रात एक ट्रक चालक से हथियार के बल पर लूटपाट की घटना घटित हुई थी। त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। 

ट्रक चालक को हथियार दिखाकर की थी लूट
गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट की 2500 रुपए नगद, देशी कट्टा, पिस्टल, चार मोबाइल और एक बाइक भी बरामद हुई है। मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने मुरलीगंज थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 15 जून की देर रात को कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र अंतर्गत रमैली निवासी ट्रक चालक बिंदु महतो सहरसा के मिंटू भगत राइस मिल से धान का भूसा लोड कर एथेनॉल फैक्ट्री पूर्णिया जा रहे थे कि इसी बीच रास्ते में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलदौर नहर के समीप रात्रि के करीब दो बजे मुख्य सड़क पर अज्ञात बदमाशों द्वारा ट्रक चालक को हथियार का भय दिखाकर एक मोबाइल और 2500 रुपए लूट लिया गया।

इस घटना की जानकारी ट्रक मालिक द्वारा मुरलीगंज पुलिस को दी गई जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना एवं तकनीकी साक्ष्य से कांड का उछ्वेदन कर लूटी गई मोबाइल, नगद रुपए, घटना में प्रयुक्त एक कट्टा एवं बाइक सहित दो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर वार्ड संख्या 08 निवासी मोलचंद मंडल के पुत्र प्रेम सागर और भलनी वार्ड संख्या 03 निवासी संजीव यादव के पुत्र आशुतोष आनंद उर्फ शिवम कुमार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static