किराना व्यवसायी के घर 17 लाख की डकैती, अपराधियों ने जाते-जाते ग्रामीणों पर फेंका बम

1/11/2021 2:20:54 PM

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, जिले के सदर थाना क्षेत्र में डकैतों ने किराना व्यवसायी के घर डाका डालकर करीब 17 लाख रुपए की संपत्ति की डकैती कर ली।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने सोमवार को बताया कि रविवार की देर रात करीब 12 की संख्या में अपराधियों ने रामदत्तपट्टी गांव में घुरघुर चौक स्थित किराना व्यवसायी देवनारायण चौधरी के घर धावा बोला। इसके बाद डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर पांच लाख रुपए नकद, पांच किलोग्राम चांदी, 20 भर सोना, जेवर समेत करीब 17 लाख रुपए की संपत्ति डकैती कर ली। उन्होंने बताया कि डकैती की खबर मिलते ही वहां कुछ लोग जमा हो गए, जिनपर डकैतों ने एक बम फेंक दिया। बम के फटने से त्रिभुवन साह घायल हो गया, जिसका इलाज सुपौल सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन बम बरामद किया। उन्होंने बताया कि व्यवसायी के बयान पर संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। खोजी कुत्ता और विधि-विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static