आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 12 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड से की मारपीट

3/8/2022 12:41:02 PM

आराः भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज गोपी अंतर्गत बीबीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मचारी एवं सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की लूट कर ली। दिनदहाड़े इस वारदात को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर चार की संख्या बाइक सवार हथियारबंद अपराधी बीबीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा में आ धमके। सबसे पहले उन्होंने हथियार के बल पर बैंक के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की। उसके बाद बैंक में प्रवेश कर गए और हथियार का भय दिखाकर सभी को साइड होने को कहा व नहीं होने पर गोली मारने की धमकी भी दी। इसके बाद उन्हें बंधक बनाकर कैश काउंटर से लाखों रुपए लूट लिए। इसके बाद चारों हथियारबंद अपराधी बाइक से आरा की ओर भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही गजराजगंज ओपी इंचार्ज चंदन कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है। वहीं भोजपुर एसपी विनय तिवारी, एएसपी हिमांशु, जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन सहित कई थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस मामले में भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में अपराधियों द्वारा बैंक के कैश काउंटर पर रहे चलीत 12 लाख नगद रुपए की लूट की गई है। अपराधी मुंह ढके हुए थे और अपराधियों की संख्या चार थी। लूट के दौरान अपराधियों द्वारा मारपीट भी की गई है। हम लोग घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और घटना का जायजा ले रहे हैं। साथी ही आगे की अनुसंधान भी प्रगति पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static