राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए उपेंद्र कुशवाहा और मनन मिश्रा, NDA के तमाम वरिष्ठ नेताओं को दिया धन्यवाद

Tuesday, Aug 27, 2024-05:02 PM (IST)

पटनाः राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और मनन कुमार मिश्रा एनडीए की ओर से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए। आज उन्होंने बिहार विधानसभा में निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र प्राप्त किया। इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री विजय कुमार चौधरी समेत तमाम अन्य नेता मौजूद रहे।

कुशवाहा ने एनडीए के वरिष्ठ नेताओं को दिया धन्यवाद
निर्वाचन प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए के तमाम वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि यह मेरे लिए बिहार को विकसित करने का, पिछड़े, अति पिछड़े समाज को आगे बढ़ाने का और सवालों को उठाने का एक बड़ा अवसर है। पहले भी हमने सवाल उठाया है और अब फिर उठाएंगे। वहीं, राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए मनन मिश्रा ने कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे मिली है, उसे मैं बखूबी निभाऊंगा।

"भाजपा के पक्ष में होगा चुनाव"
मनन मिश्रा ने कहा कि पार्टी ने जो बड़ी जिम्मेदारी मुझे दी है, वह इसलिए दी है ताकि सरकार और न्यायपालिका के बीच समन्वय स्थापित हो सके। मैं प्रयास करूंगा कि सरकार ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, उसको बखूबी निभाऊं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में परिणाम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आएंगे, जहां भी कुछ राज्यों के लोग जो अधिक भ्रमित हो गए थे, कांग्रेस के लोगों ने जिस तरह से भ्रमित किया, धीरे-धीरे सभी मतदाताओं की आंखें खुल गई है। सभी को समझाएंगे और चुनाव भाजपा के पक्ष में होगा।

वहीं, राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने का प्रमाणपत्र प्राप्त करने के बाद कुशवाहा एवं मिश्रा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आवास जाकर उनसे शिष्टाचार मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने दोनों नवनिर्वाचित सांसदों को जीत की शुभकामनाएं दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static