"PM मोदी की साधना पर बवाल मचाने की जरूरत नहीं", शाहनवाज हुसैन ने कहा- अपनी कमियां ढूंढे विपक्ष

Friday, May 31, 2024-12:47 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएम मोदी की साधना को लेकर विपक्ष की टिप्पणियों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz hussain) का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों को बवाल मचाने की जरूरत नहीं है...उन्हें अपनी कमियां ढूंढनी चाहिए कि वे क्यों हार रहे हैं। 

"विपक्ष के लोगों को बवाल मचाने की जरूरत नहीं"
सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत लंबा चुनाव अभियान किया है और हर बार चुनाव अभियान करने के बाद वे अध्यात्म और ध्यान से जुड़ते हैं... जिस पर विपक्ष के लोगों को बवाल मचाने की जरूरत नहीं है... क्या प्रधानमंत्री हर काम इनसे (विपक्ष) पूछ कर करेंगे?... ये हैरानी की बात है... उन्हें(विपक्ष) अपनी कमियां ढूंढनी चाहिए... वे क्यों हार रहे हैं और पीएम मोदी क्यों '400 पार' जा रहे हैं, इस पर विचार-विमर्श करना चाहिए..."

1 जून तक साधना करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ध्यान कर रहे हैं। विवेकानंद रॉक मेमोरियल वही स्थान है जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जून तक यहां साधना में लीन रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी किसी से बात भी नहीं करेंगे। कठोर ध्यान में ना तो वे अन्न ग्रहण करेंगे, ना ही किसी से बात करेंगे। प्रधानमंत्री जरूरत पड़ने सिर्फ केवल नींबू पानी का सेवन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static