'अगस्त में गिर जाएगी केंद्र की मोदी सरकार..', लालू यादव का बड़ा दावा- कभी भी हो सकते हैं चुनाव

7/5/2024 4:17:02 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज पटना में पार्टी ऑफिस में अपना 28वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया। इस दौरान बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नेताओं और कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि अगस्त माह में केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

पार्टी के सभी कार्यकर्ता तैयार रहेः लालू यादव
लालू यादव ने कहा कि मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और यह अगस्त तक गिर सकती है। वहीं, इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 27 सालों तक पार्टी ने सत्ता और सत्ता से बाहर रहकर संघर्ष किया। आज तक हमारी पार्टी आरजेडी ने साम्प्रदायिक शक्तियों से समझौता नहीं किया। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ताओं की वजह से पार्टी 2020 के विधानसभा चुनाव में 1 नंबर पर पहुंची थीं। लोकसभा 2024 में हमारी पार्टी 4 सीट जीत कर सदन में बिहार की आवाज उठा रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार मे जितनी भी पार्टी हैं, लगभग सभी ने बीजेपी से हाथ मिलाया लिया, लेकिन आरजेडी ने बीजेपी से कभी हाथ नहीं मिलाया।

17 अगस्त के बाद सभी विधानसभा की करेंगे यात्रा: तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम लोग सरकार में आए तो राज्य में जातीय जनगणना कराने का काम किए, लोगों को रोजगार दिए और आरक्षण की सीमा बढ़ाई गई। हम लोग शुरु से कह रहे है कि बीजेपी आरक्षण विरोधी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में एक दर्जन से अधिक पुल गिर गए। उसका दोषी सरकार के लोग विपक्ष को ही ठहरा रहे हैं। यदि हम लोगों के खिलाफ सबूत है तो सरकार जेल में डालें। उन्होंने कहा कि पुल हम ही गिरा रहे हैं, पेपर लीक हम ही करा रहे हैं, अपराध भी हम ही बढ़ा रहे हैं तो सरकार हमें गिरफ्तार क्यों नहीं करवा रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि 17 अगस्त के बाद सभी विधानसभा की यात्रा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव कभी भी हो, सरकार आरजेडी की बनेगी।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static