​पहले मतदान, फिर विदाई: मंडप से निकलकर पहले दुल्हन ने डाला वोट, पति सहित बाराती बने साक्षी

4/19/2024 11:27:52 AM

जमुई: लोकतंत्र की खूबसूरती में तब चार चांद लग गया, जब शादी मंडप से उठी नवविवाहिता सीधे मतदान केंद्र पर पहुंच गई और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह नजारा जमुई लोकसभा के शेखपुरा विधान सभा के शहर चकदिवान के वसंती कन्या मिडिल स्कूल के बूथ संख्या 68 पर देखने को मिला, जहां विवाहिता सुष्मिता अपने पति प्रदीप के साथ विवाह के पोशाक में ही वोट देने पहुंची।

PunjabKesari

मंडप से निकल कर दुल्हन ने किया मतदान
विवाहिता ने कहा कि पहली दफा वोट देने आई है और वोट देने के बाद ही ससुराल के लिए रवाना होगी। सुष्मिता की शादी एक निजी मैरेज हाल में करीब दिन 8.30 बजे संपन्न हुई और 8.32 बजे वह बूथ पर पहुंच गई। मंडप से बूथ तक जाने के साक्षी बाराती के साथ मुहल्ले के लोग बने और इस कार्य के लिए दूल्हा-दुल्हन की लोगों ने जमकर सराहना की। इस मौके पर ​नवविवाहिता ने कहा कि देश के विकास के मुद्दे पर पहली बार वोट दिया है।

PunjabKesari

इन सीटों पर हो रहा मतदान
बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। मतदाताओं में मतदान के लिए भारी उत्साह नजर आ रहा है। राज्य की जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, उनमें औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई शामिल हैं। इन सीटों पर मतदाता 38 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static