Lalu Yadav Birthday: तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'भगवान उन्हें लंबी उम्र दें'

6/11/2024 2:14:02 PM

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav) आज अपना 77 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं, लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस के अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

'भगवान उन्हें लंबी उम्र दें'
तेजस्वी यादव ने कहा कि वह गरीबों के मसीहा हैं और हम लोगों की आशा है कि भगवान उन्हें लंबी उम्र दें। मंत्रिमंडल में विभाग के बंटवारे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि एक बात तय है कि इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप बेहद कमजोर प्रधानमंत्री साबित होंगे। जनता ने भाजपा को नकार दिया है। हम विपक्ष के तौर पर मजबूती से उभर कर आए हैं। आगे देखिए होता है क्या? नए केंद्रीय मंत्रिमंडल में मुस्लिम सांसद को शामिल न करने के सवाल पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इन लोगों की, उन लोगों के प्रति घृणा तो है ही। सबको साथ लेकर चलना चाहिए, चाहे किसी भी धर्म के हों या जाति के हों। सम्मान सबका होना चाहिए।

77 किलो के लड्डू के साथ राजद कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता
बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन है। इस मौके पर जहां एक तरफ राबड़ी आवास में केक काटा गया, वहीं दूसरी तरफ राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। राजद कार्यकर्ता उपहार लेकर राजद कार्यालय पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं 77वें जन्मदिन पर 77 किलो के लड्डू के साथ भी कार्यकर्ता राजद कार्यालय पहुंचे। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी रात को परिवार सहित पिता का जन्मदिन मनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static