"NDA सरकार में बद से बदतर होती जा रही कानून व्यवस्था", पटना यूनिवर्सिटी में छात्र की हत्या पर बोले तेजस्वी

5/28/2024 2:24:36 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): सोमवार को पटना विश्वविद्यालय के छात्र की हत्या के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बहुत दुखद है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से एनडीए की सरकार आई है, तब से लॉ एंड ऑर्डर बद से बदतर होता जा रहा है। इन लोगों का प्रशासन पर कोई कंट्रोल नहीं रहा गया है। 

"जितना अपराध बढ़ता है भाजपा के लोगों को अच्छा लगता है"
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जिस तरह से छात्र की हत्या की गई है, उनके परिवार के प्रति हमारी पूरी संवेदना है। लेकिन जो दोषी हैं उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और जल्द से जल्द गिरफ्तारी भी होनी चाहिए और सजा भी मिलनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि जितना अपराध बढ़ता है भाजपा के लोगों को अच्छा लगता है। सृजन घोटाले का क्या हुआ। बालिका गृह कांड पर क्या हुआ? आप लोग देखिएगा हर चीज ठंडा बस्ते में है। यही अगर राजद की सरकार होती तो अब तक बवाल मचा दिए जाते। 

"प्रधानमंत्री हार चुके हैं, भाजपा का सफाया हो गया"
वहीं प्रधानमंत्री ने कहा है कि 4 जून को बंगाल से चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा। इसके जवाब में तेजस्वी ने कहा प्रधानमंत्री हार चुके हैं। 4 जून को नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री थोड़ी ना बनने जा रहे हैं। नहीं बन रहे है न ही सरकार बनने जा रही है। वैसी सरकार बनेगी जो नौजवानों को नौकरी देंगे। ऐसी सरकार आएगी जो गरीबों के साथ आर्थिक न्याय करेंगे। ऐसी सरकार हम लोग देने जा रहे हैं। अब नरेंद्र मोदी का 10 साल हो गया 75 साल के हो गए हैं। हम लोग शुरू से कर रहे हैं भाजपा का सफाया हो गया है।

इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर राजद नेता ने कहा कि 1 तारीख को जो बैठक होगी, उसमें हम जाएंगे 4 जून के बाद हमारे चाचा जो है पिछडो की राजनीति और राजनीतिक बचाने के लिए कोई भी बड़ा फैसला ले सकता है, 4 जून तक इंतजार कीजिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static