Bihar News... पटना विश्वविद्यालय के छात्र की कॉलेज परिसर में पीट-पीटकर हत्या, नकाब पहने हुए थे आरोपी

Tuesday, May 28, 2024-08:25 AM (IST)

पटनाः बिहार के पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज परिसर में कुछ अज्ञात हमलावरों ने स्नातक अंतिम वर्ष के एक छात्र की सोमवार को कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र हर्ष राज (22) के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई जब राज दोपहर में परीक्षा देकर बाहर आ रहा था। सूचना मिली थी कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज परिसर में स्नातक की परीक्षा देने गए एक छात्र को कुछ अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया है। पटना पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। वारदात के बाद परिसर के अंदर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘आरोपी नकाब पहने हुए थे।'' वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब पीड़ित परीक्षा कक्ष से बाहर आ रहा था, तभी आरोपियों ने पीड़ित पर हमला कर दिया और उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि परिसर में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static