"बिहार में स्थापित हो चुका है आतंकराज", मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले तेजस्वी- सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय...

Tuesday, Jul 16, 2024-04:10 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर दुख जताया है और साथ ही साथ इस हत्याकांड पर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आतंक राज स्थापित हो चुका है।

'इस दुःखद खबर को सुन स्तब्ध एवं मर्माहत हूं'
दरअसल, तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, "वीआईपी पार्टी के संरक्षक एवं बड़े भाई मुकेश सहनी जी के पिता जी की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या की दुखद खबर सुन स्तब्ध एवं मर्माहत हूं। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुःख सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।"

"बिहार में स्थापित हो चुका है आतंकराज"
तेजस्वी ने लिखा, "प्रदेश में आतंक राज स्थापित हो चुका है। निरंतर कह रहा हूं कि बिहार की डबल इंजन पावर्ड सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते है।"

'अहंकारी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता'
तेजस्वी ने आगे लिखा, "NDA सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय वही घिसा-पीटा डायलॉग दोह​राती रहती है कि सुशासन का राज है जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। हम तो क्राइम बुलेटिन भी जारी करते है लेकिन अहंकारी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। टायर्ड नेता और रिटायर्ड अधिकारी प्रदेश की विधि व्यवस्था संभालेंगे तो यही हश्र होगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static