सरकारी बैठक में जीजा जी को लेकर शामिल हुए Tej Pratap, अफसरों को राय देते नजर आए मीसा के पति शैलेश

8/19/2022 6:15:14 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में सरकार बदलते ही राजद लगातार भाजपा के निशाने पर है। एक ओर जहां एडीआर रिपोर्ट में यह बताया गया कि राजद के 80 फीसदी मंत्री दागी है। वही राजद कोटे से नए मंत्री कार्तिकेय कुमार और सुधाकर सिंह पर भी आपराधिक आरोप लग चुके हैं। अब राजद कोटे से नए मंत्री तेजप्रताप यादव पर एक गंभीर आरोप लगा है।

PunjabKesari


दरअसल, 16 अगस्त को मंत्रिपद की शपथ लेने के बाद गुरुवार को तेजप्रताप अपने जीजा शैलेश यादव के साथ पॉल्युशन कंट्रोल बोर्ड के बैठक में मौजूद थे। सरकारी बैठक में तेजप्रताप यादव ने बहन मीसा भारती के पति शैलेश को साथ बैठाया। इतना ही नहीं बैठक में जीजा जी अफसरों को राय देते भी नजर आए। तस्वीर और वीडियो के वायरल होते ही विपक्ष ने राजद को आड़े हाथों लिया।

PunjabKesari
 


BJP प्रवक्ता निखिल आनंद ने खड़े किए सवाल
वही इस मामले में भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर शैलेश यादव किस हैसियत से वहां मौजूद थे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सांसद मीसा भारती के पति शैलेश जी सभी मंत्रियों से काफी जानकार हैं, ज्ञानी हैं, टैलेंटेड हैं। शैलेश कुमार का आशीर्वाद बना रहा तो तेज प्रताप विभाग में बेहतर करेंगे।

PunjabKesari

सत्ता जाने के बाद बौखला गई भाजपाः RJD
इस मामले पर राजद कुछ कहने से बच रही है। राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि सत्ता जाने के बाद भाजपा बौखला गई है। साथ ही भाजपा के द्वारा कुछ मामलों को भी बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। बता दें कि सरकार बनने के बाद लगातार आरोपो में घिर रही राजद के लिए अपना पक्ष रखना बहुत जरूरी है। अब देखना होगा कि इस मामले पर तेजप्रताप यादव की ओर से क्या दलील आती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static