​पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने किया नामांकन, बोली- PM मोदी ने 10 वर्षों में काम किया होता तो...

Monday, May 13, 2024-02:18 PM (IST)

Patliputra Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए पाटलिपुत्र सीट से राजद उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के समय मीसा भारती के साथ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्य के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव तथा अन्य पार्टी नेता मौजूद थे।

'काम किया होता तो रोड शो की जरूरत नहीं पड़ती'
वहीं, नामांकन दाखिल करने के बाद मीसा भारती ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि पिछले 10 वर्षों से इस देश पर प्रधानमंत्री राज कर रहे हैं। देश की जनता ने उन्हें दो बार मौका दिया। अगर उन्होंने काम किया होता तो उन्हें कल रोड शो करने की जरूरत नहीं पड़ती। इस रोड शो से बिहार की जनता को परेशानी ही हुई है। मालूम हो कि, पाटलिपुत्र सीट पर मीसा भारती का मुकाबला रामकृपाल यादव से है। रामकृपाल यादव किसी जमाने में लालू प्रसाद यादव के क़रीबी माने जाते थे। इस बार रामकृपाल यादव और मीसा भारती में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि पाटलिपुत्र में सातवें चरण यानी 1 जून को मतदान होना है। इस सीट को हॉट सीट माना जा रहा है। विदित हो कि पाटलिपुत्र सीट पर साल 2009 में पहली बार हुए चुनाव में जदयू के डॉक्टर रंजन प्रसाद यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हराकर संसद पहुंचे तो वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव में राजद से टिकट नहीं मिलने से नाराज रामकृपाल यादव ने चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का दामन थामा और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती को हराकर सांसद बने। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी रामकृपाल यादव ने बीजेपी कैंडिडेट के तौर पर जीत हासिल की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static