Jamui Crime: जमुई में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, थाना अध्यक्ष समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

Friday, Sep 13, 2024-11:40 AM (IST)

जमुई: बिहार के जमुई जिले में बालू माफियाओं का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को बरहट थाना क्षेत्र में बालू माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें थाना अध्यक्ष पंकज कुमार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

सभी अस्पताल में भर्ती
जानकारी के मुताबिक, बरहट एवं गिद्धौर थाना क्षेत्र की सीमा रेखा पर स्थित बराजोर नदी से अवैध बालू उत्खनन की सूचना पर गिद्धौर थाना की पुलिस नदी घाट पहुंची थी। पुलिस को देखकर बालू माफिया ट्रैक्टर को नदी घाट से गुगुलडीह गांव के रास्ते भगाकर ले गए। पुलिस ने बालू माफिया का पीछा करते हुए गाड़ी जप्त करने के लिए बालू माफिया के घर पर दबिश दी, जहां ग्रामीण एवं बालू माफिया इकट्ठा हो गए और पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन किसी ने एक न सुनी और सभी ने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया, जिससे गिद्धौर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

ट्रैक्टर और एक बाइक जप्त
वहीं, घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान मुकेश यादव, सरिता देवी तथा कलावती देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से एक ट्रैक्टर और एक बाइक को भी जब्त किया है। इस मामले अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static