रामविलास पासवान की पुण्यतिथि ''संकल्प दिवस'' के रूप में मनाएगी RLJP, पशुपति पारस ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील

Saturday, Oct 05, 2024-12:30 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) आठ अक्टूबर को पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की पुण्यतिथि संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी। 

बिहार में भविष्य की राजनीति के लिए भी संकल्प लेगी पार्टी 
रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने इस संबंध में बैठक कर जानकारी दी है। आठ अक्टूबर मंगलवार को पार्टी एवं दलित सेना के संस्थापक पद्मभूषण रामविलास पासवान की चौथी पुण्यतिथि का कार्यक्रम पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय, नई दिल्ली एवं पटना के राज्य कार्यालय के साथ-साथ प्रदेश भर में रालोजपा एवं दलित सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा मनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बिहार में भविष्य की राजनीति के लिए भी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी संकल्प लेगी। 

राज्य के कोने-कोने में मनाएगी जाएगी पुण्यतिथि
अग्रवाल ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की ओर से पार्टी एवं दलित सेना के जिलाध्यक्षों, प्रत्येक नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संस्थापक रामविलास पासवान की पुण्यतिथि को एक संदेश देने वाले कार्यक्रम के रूप में राज्यभर में मनाने के लिए कहा गया है। आगामी विधानसभा चुनाव में जुटी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी अपने संस्थापक रामविलास पासवान की पुण्यतिथि को राज्य के कोने-कोने में मनाएगी और उस दिन सभी जगह श्रद्धांजली सभा एवं अन्य कार्यक्रम आयोजित कर उनके योगदान को याद किया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रालोजपा राज्य कार्यालय पटना में रामविलास के वरिष्ठ नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक भी हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static