"विपक्ष मुक्त सरकार चाहती है BJP"...केजरीवाल की गिरफ्तारी पर RJD बोली- आने वाले दिनों में जनता देगी जवाब

3/22/2024 1:19:12 PM

पटना: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बिहार राजद की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि एक साजिश के तहत केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। भाजपा विपक्ष मुक्त सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जनता सबका जवाब देगी। 

PMLA कोर्ट में होगी पेशी
बता दें कि जांच एजेंसी ने बीते कल अरविंद केजरीवाल से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अरेस्ट किया है। ईडी केजरीवाल को आज PMLA कोर्ट में पेश करेगी और उनकी 10 दिनों की रिमांड की मांग कर सकती है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने कैबिनेट मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने दोनों मंत्रियों को पुलिस की एक बस में बिठा दिया। हिरासत में लिए जाने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा, ''हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। केजरीवाल के परिवार को घर में नजरबंद कर दिया गया है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static