मजदूरों से भरी नाव नदी में पलटी तो PM मोदी की मां के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

12/31/2022 7:24:09 AM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के मनेर स्थित महावीर टोला गंगा घाट पर मवेशी का चारा लेकर जा रही नाव पलटने से 14 मजदूर डूब गए। हालांकि 7 मजदूरों ने तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन 7 अन्य मजदूर गंगा नदी के तेज धारा में बह कर लापता हो गए हैं। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें...

पटना के मनेर में मवेशी का चारा लेकर जा रही नाव नदी में पलटी
बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर मनेर स्थित महावीर टोला गंगा घाट पर मवेशी का चारा लेकर जा रही नाव पलटने से 14 मजदूर डूब गए। हालांकि 7 मजदूरों ने तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन 7 अन्य मजदूर गंगा नदी के तेज धारा में बह कर लापता हो गए हैं।

PM मोदी की मां के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 99 वर्ष की थीं। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

PM मोदी की मां के निधन पर Chirag ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज तड़के 3:30 बजे अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वहीं पीएम मोदी की मां के निधन पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

चीनी महिला को हिरासत में लेने के बाद गया SSP बोलीं- संदिग्ध महिला का वीजा किया गया कैंसिल, होगी कार्रवाई
बिहार के बोधगया में दलाई लामा की जासूसी करने आई चीनी महिला मिस सांग जियालॉन को गया पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं इस संबंध में गया की एसएसपी हरप्रीत कौर ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि महिला का वीजा कैंसिल कर दिया गया है।

बिहार में जिसने भी जनता के पैसे से विमान खरीदा, वह अपना कार्यकाल पूरा न कर सका: सुशील मोदी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने 250 करोड़ का जेट विमान और 100 करोड़ रुपए का हेलीकॉप्टर खरीदने के नीतीश सरकार के फैसले का विरोध जारी रखा। साथ ही कहा कि बिहार में जिसने भी जनता के पैसे से विमान-हेलीकॉप्टर खरीदा, वह अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सका।

आज नेपाल में होगा इंडो-नेपाल इंटर स्टेट क्रिकेट चैंपियनशिप, बिहार सहित इन 15 राज्यों की टीम लेगीं भाग
आज यानी 30 दिसंबर 2022 से एक जनवरी 2023 तक पोखरा (नेपाल) में आयोजित इंडो नेपाल इंटर स्टेट टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए बिहार पुरुष टीम रवाना हो चुकी है। वहीं प्रतियोगिता में बिहार सहित 15 राज्यों की टीम भाग लेगीं।

नए विमान को लेकर विपक्षी दलों के विरोध पर नीतीश ने कही ये बात
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीआईपी और वीवीआईपी की आवाजाही के लिए नया विमान और हेलीकॉप्टर खरीदने के राज्य सरकार के फैसले की आलोचना करने पर गुरुवार को भाजपा नेताओं पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘एक नया विमान और एक हेलीकाप्टर खरीदने की योजना काफी लंबे समय से लंबित है...

उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने विभागीय पत्रिका "उद्योग संवाद" का किया विमोचन
उद्योग विभाग के मीटिंग हॉल में आयोजित कार्यक्रम में उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ और उद्योग विभाग के प्रधान सचिव संदीप पौण्डरीक ने विभागीय पत्रिका उद्योग संवाद के अक्टूबर-दिसंबर,2022 अंक का विमोचन किया। इसके बाद उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ, उद्योग विभाग के प्रधान सचिव संदीप पौण्डरीक, उद्योग निदेशक पंकज दीक्षित, विशेष सचिव आलोक कुमार तथा बिहार राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी दिलीप कुमार ने बिहार खादी के कैलेंडर का लोकार्पण किया।

बक्सर में उत्पाद विभाग की कार्रवाईः स्कॉर्पियो से 500 बोतल शराब बरामद
बिहार के बक्सर जिले से उत्पाद विभाग ने एक वाहन को जब्त कर 500 बोतल शराब के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। 

सुपौल में एसएसबी ने 350 किलोग्राम गांजा किया बरामद, 3 लोग गिरफ्तार
सशस्त्र सीमा बल ( एस.एस. बी) ने भारत-नेपाल सीमा से लगे सुपौल जिले के भपटियाही इलाके से 350 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।               


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static