पटना के IGIMS में हुए बवाल पर बोलीं राबड़ी देवी- बीजेपी गुंडों की पार्टी, पहले ये लोग कहते थे कि बिहार में जंगलराज है, तो अब...

2/27/2024 3:03:06 PM

पटना: राजधानी पटना के आईजीआईएमएस (IGIMS) में भाजपा नेता द्वारा हथियार लहराने जाने के मामले पर बिहार की सियासत गरमा गई है। इस मुद्दे को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने नीतीश सरकार और बीजेपी (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि "अब भाजपा पहले वाली भाजपा नहीं रह गई है। यह गुंडा पार्टी है, देश को जलाने वाली पार्टी है।

"बिहार में अब गुंडाराज आ गया है"
राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में अब गुंडाराज आ गया है। पूरे बिहार में अपहरण, हत्या, बलात्कार हो रही है, क्यों नहीं सुधार रहे? पहले ये लोग कहते थे कि यहां जंगलराज है, तो अब क्या मंगलराज है?" राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि पहले भी बीजेपी के लोग बंदूक लहराते थे और आज भी वही हो रहा है। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने आईजीआईएमएस में घटी घटना पर कहा कि यह बात बीजेपी से पूछी जानी चाहिए कि महाजंगल राज्य का उदाहरण क्या है? यह महाजंगलराज है, जहां बीजेपी के नेता पिस्तौल और बंदूक लेकर के लहरा रहे हैं, डॉक्टर को धमकी दे रहे हैं और भद्दी गालियां दे रहे हैं।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि यही बीजेपी का तथाकथित सुशासन है। मुख्यमंत्री को इस पर बयान देना चाहिए। आईजीआईएमएस जैसी जगह में डॉक्टर सुरक्षित नहीं है और जो डॉक्टर सुरक्षित नहीं रहेगा, वह मरीज का इलाज कैसे करेगा?


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static